आयडिया फॉर सीम: व्हाट एन आयडिया सरजी

गुड गवर्नेंस के लिये है कोई आयडिया, आप मध्यप्रदेश से करतें है प्यार तो इसे पड़ें
pankaj vyas, ratlam
वैसे तो हिंदुस्तान में एक से एक आयडियाबाज हैं। ये बात अलग है कि कोई आयडिया का यूज करता है, तो कोई मिसयूज। यूं मान सकते हैं कि हमें गली मोहल्लों में आयडियाबाजों की फोज नजर आ जाती है।

किसी काम को करना हो या बिगाडऩा ये आयडियाबाज अपनी टांग जरूर अड़ा देते हैं। टांग से याद आया, लोग फटे में टांग अड़ाना पसंद नहीं करते। फटा याने हालत खराब। खराब हालत से याद आया अपने प्रदेश के हालात ज्यादा अच्छे नहीं हैं। फटेहाल न हो, पर उससे कम भी नहीं है। हम बहुत पिछड़े हुए न सहीं, हम अगड़े हुए भी नहीं हैं।

तो, हमारे फटे में टांग फंसाने की कोई जहमत करे या न करें, लेकिन इन सबके बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आयडियाबाजों से आयडिया लेने का जो आयडिया है, कमाल का है भाई।
अगर, आप अपने प्रदेश मध्यप्रदेश के बारे में कोई गुड आयडिया रखते हैं, तो आपके लिए यह बड़ी काम की चीज है। आप अपने मध्यप्रदेश को आयडल बनाने का कोई आयडिया रखते हैं, तो यहां आपको हिन्दी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में आयडिया देने की सुविधा मिलेगी। आप अपने आयडिया की प्रगति के बारे में भी जान सकते हैं।
आयडिया फॉर सीएम में आपके आयडिया पर गंभीर विचार करने और प्रभावी क्रियान्वयन का वादा है, इनके बारे में तो वक्त ही बताएगा, पर लोग चाहे कुछ भी कहे, हम तो यही कहेंगे कि आयडिया फॉर सीम:व्हॉट एन आयडिया सीएमजी।

तो है आपके पास कोई आयडिया तो देर किस बात की आयडिया देने के लिये आयडिया फॉर सीएम पर क्लिक करें.

Comments

Popular posts from this blog

अब नहीं होती बाल सभाएं, केवल एक दिन चाचा नेहरू आते हैं याद

निरंतर लिखो, आलोचकों की परवाह मत करो -बैरागी

व्यंग्य: छुटभैये नेताजी और नाम